Bring Home TVS Sport at attractive finance offer Lower down payment and Just Rs 1555 EMI

Automobile

भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस सेग्मेंट की बाइक्स को ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी एक ऐसी ही किफायती बाइक खरीदने की योजना बना रहे है तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor अपनी मशहूर बाइक TVS Sport पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है।

यह बाइक भारतीय बाजार में कुल दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है। कंपनी ने हाल ही में TVS Sport की कीमत में इजाफा किया है। इसके किक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 56,130 रुपये है, जबकि सेल्फ स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 62,980 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इसमें 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 8.29PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

tvs sport at attractive finance offer

TVS Sport का नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में भी दर्ज हो चुका है। इस बाइक ने रियल वर्ल्ड में सबसे ज्यादा माइलेज देने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक ने 1 लीटर पेट्रोल में 110.12 किलोमीटर तक का सफर किया था। इससे पहले भी इस बाइक का नाम एशिया बुक में दर्ज हो चुका है और एक बार फिर से इसने आपना ही बनाया रिकॉर्ड तोड़ा था।

इसके दोनों हिस्सों में कंपनी ने टेलेस्कोपिक फॉर्क ससपेंशन का प्रयोग किया है। इसके फ्रंट में 130mm और पिछले हिस्से में 110mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है। इतना ही नहीं, यह बाइक कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ आती है। LED हेडलाइट्स, डिजिटल कंसोल, डे टाइम रनिंग लाइट्स जैसे फीचर्स इस बाइक का मुख्य आकर्षण हैं।

क्या है ऑफर: कंपनी के सोशल मीडिया पेज पर साझा की जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को लोअर डाउन पेमेंट के साथ ही आसान मासिक किस्तों पर घर ला सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए माइलेज मुबारक हो कैंपेन शुरू किया है, जिसके तहत ये बाइक महज 1,555 रुपये की मासिकि किस्त (EMI) पर उपलब्ध है। इसके लिए कंपनी ने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक नंबर (7000822287) दिया गया है, जिससे आप संपर्क कर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Leave a Reply